Entertainment

एक्टर यश के पिता चलाते थे बस… फिर ऐसे बदली किस्मत


साउथ मूवी के सुपरस्टार यश लोगों के दिलों पर राज करते हैं एक्टर के लुक से लेकर उनकी एक्टिंग तक के सभी दीवाने हैं। आपको बता दें कि एक्टर ने यह मुकाम इतनी आसानी से नहीं पाया है इसके पीछे उनका संघर्ष छिपा है। फिल्म केजीएफ और केजीएफ 2 ने एक्टर को बुलंदियों तक पहुंचाया है और उनका किरदार रॉकी भाई जनता को बहुत पसंद आया है ।

यश

बेटे की इतनी कामयाबी के बाद कोई भी पिता  ऐसो आराम की जिंदगी जीना चाहेगा मगर आपको बता दें कि यश के पिता शुरू से ड्राइवर का काम करते थे और आज भी वह ड्राइवर का काम ही करते हैं। बेटे की प्रसिद्धि के बाद भी पिता ने अपना काम नहीं छोड़ा लगता है मेहनत करना इनके खून मे ही है।

यश

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि वह अपने घर से भागकर बेंगलुरु आ गए थे क्योंकि उन्हें एक्टिंग में अपना करियर बनाना था। एक्टर का रियल नाम नवीन कुमार है और संघर्ष की कहानी बताते हुए एक्टर कहते हैं कि जब मैं बैंगलोर आया तब मेरे पास ₹300 थे और मुझे पता था कि अगर मैं वापस घर जाऊंगा तो मुझे घर वाले कभी एक्सेप्ट नहीं करेंगे। Also Read : देखिए अब कैसी दिखती हैं ‘श्री कृष्णा’ की यशोदा, 25 साल बाद भी ग्लैरमस लुक उड़ा देगा होश

यश

धीरे-धीरे एक्टर ने थिएटर में काम करना शुरू किया साथ ही उन्होंने सहायक निर्देशक के रूप में भी काम करना शुरू किया। अफसोस वह फिल्म कुछ कमाल ना दिखा पाई। इसके बाद एक्टर एक थिएटर मंडली में शामिल हो जाते हैं और वहां काम करना शुरू करते हैं। धीरे-धीरे उन्हें टेलीविजन में काम मिलने लगता हैं इसके बाद 2008 में उन्हें फिल्म केजीएफ में रॉकी भाई का किरदार मिलता है ।इस फ़िल्म ने एक्टर की जिंदगी ही बदल दी और वह रातों-रात स्टार बन गए एक्टर ने 9 दिसंबर 2016 में राधिका पंडित से शादी कर ली थी और अब उनके दो बच्चे भी हैं। Also Read : ये है यश का हमशक्ल, शादियों में करता है ये काम, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in