Entertainment

आखिर इस वजह से इस मशहूर क्रिकेटर से होते होते रह गई थी सिमी गेरवाल की शादी


जिस तरह से बॉलीवुड की चकाचौंध आम इंसान को आकर्षित करता है उसी तरह क्रिकेट की भी अपनी एक अलग दुनिया है। जहा एक तरफ बॉलीवुड की दुनिया में कई विवाद होते रहते है और स्टार्स के लिए ये एक आम बात है वैसे ही क्रिकेट की दुनिया की अपनी अलग बातें और विवाद भी है। अक्सर देखा गया है की बॉलीवुड के सितारों को क्रिकेट की दुनिया खूब लुभाती है और बॉलीवुड के स्टार्स भी क्रिकेटर को सर आँखों पर बिठाते है.  दोनों दुनिया का अपना एक अलग मजा है क्योकि दोनों एक दूसरे के बहुत करीब है पैसा भी इनमे से एक कॉमन चीज़ है जो एक दूरसे को अपनी तरफ खींचता है।

सिमी ग्रेवाल



आज हम चर्चा कर रहे है एक ऐसे मशहूर क्रिकेटर की जिनकी शादी फेमस स्टार से होते होते रह गयी। आईये जानते है क्या रहा उसके पीछे का राज।  सिमी गेरवाल की पहली फिल्म एक्टर फ़िरोज़ खान के साथ थी उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में सन 1962 में इंग्लिश फिल्म “टार्जन गोज टू इंडिया “ अपना कदम रखा। हालांकि आज की स्थिति का अवलोकन किया जाये तो सिमी फिल्मों से ज्यादा टॉक शो रोंदेवू विथ सिमी ग्रेवाल से ज्यादा फेमस और चर्चित रही।

सिमी ग्रेवाल

उनका जन्म 27 अक्टूबर 1947 में हुआ उन्हें बचपन से हे एक्टिंग का शौक था लेकीन घेर वाले चाहते थे की वो काम से पहले पढ़ाई को महत्त्व दे इससे के चलते उन्हें पढ़ने के लिए इंग्लैंड भेज दिया गया। पढ़ाई पूरी होते हे सिमी ने अपना पूरा ध्यान एक्टिंग में लगाना शुरू कर दिया। जहा उनकी इंग्लिश फिल्म टार्जन गोज टू इंडिया को इतनी सफलता नहीं मिली वही मायनो में सन १९६५ में रिलीज़ हुए फिल्म तीन देवियो से वो जानी जाने लगी। जिसमे देव आनन्द उनके साथ मुख्य भूमिका में थे। Also Read : जब एक गलती पर मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश को वॉचमैन से मनवाई थी माफी, पढ़े पूरा किस्सा…

सिमी ग्रेवाल



अगर हम उनके निजी जीवन पर एक नज़र डालें तो सिमी और क्रिकटर मंसूर अली खान पटौदी के साथ वो काफी चर्चा में रहे। बात शादी तक भी पहुंची परन्तु जल्द ही उनके रास्ते अलग हो गए . उसके बाद सिमी ने कोलकाता के एक बड़े उद्योगपति रवि मोहन से शादी कर ली। ये शादी भी लम्बे समय एक दूसरे का साथ न दे सकी और दोनों के रास्ते अलग हो गए। एक इंटरव्यू में सिमी ने जिक्र किया की की उन्हें मलाल इस बात का है की वो कभी माँ नहीं बन पाई । हम आपको बता दे की पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी,राज कपूर और सिमी जरवल पैर डॉक्यूमेंट्री बन चुकी है Also Read : जब प्रियंका ने अभिषेक बच्चन का मोबाइल चुराकर इस एक्ट्रेस को भेजा मैसेज… फिर आया ये जवाब

Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in