Entertainment

‘जुगजुग जीयो’ के BTS वीडियो में दिखा अनिल कपूर का तौलिये वाला डांस, सेट पर नहीं रुक रही थी हंसी


करण जौहर की फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ अपनी रिलीज के पहले ही काफी चर्चे में है। फिल्म में भरपूर कॉमेडी, रोमांस और फुल फैमिली ड्रामा है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का BTS क्लिप जारी किया, जिसमें दिखाया गया है कि सभी ऐक्टर्स शूटिंग के दौरान सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं। अनिल कपूर इस वीडियो का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन थे क्योंकि उन्होंने एक तौलिये में डांस किया और मांग की कि उन्हें एक सीन के लिए 400 से अधिक रीटेक चाहिए। इसके अलावा, कियारा आडवाणी और वरुण धवन भी खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

BTS वीडियो में दिखा मजेदार डांस
फिल्म के मेकर करण जौहर ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक BTS वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के ब्लूपर्स के साथ-साथ ऐक्टर्स का इंटरव्यू भी था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘वे कहते हैं कि ‘समय उड़ जाता है जब आप मस्ती कर रहे होते हैं’ और #JugJuggJeeyo के सेट पर शेयर की गई मस्ती और हंसी के बाद, फिल्म रिलीज होने में केवल एक सप्ताह दूर है! जुगजग हंसो – 24 जून को कौन जानता है बस जल्दी आ सकता है!’ वीडियो की शुरुआत अनिल और वरुण धवन की हंसी के साथ हुई, क्योंकि अनिल अपने सीन में एक लाइन पर रीटेक लेते ही जा रहे थे।


अनिल कपूर की ताबड़तोड़ मस्ती
कियारा आडवाणी ने अनिल को ‘जुगजुग जीयो’ फैमिली में ‘सबसे मजेदार इंसान’ कहा, क्योंकि एक बीटीएस वीडियो में अनिल को एक तौलिया में नाचते हुए दिखाया गया था। वरुण ने उनके बारे में कहा, ‘अनिल सर किसी भी चीज़ से पहले खुद को एनर्जी देते हैं,’ और फिर वो अनिल की नकल करते हैं, जो फिल्म में उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं। कियारा ने भी अनिल की नकल की और खुलासा किया कि वह सीन से पहले ही कहते हैं कि वह कम से कम 20-50 टेक लेंगे। अगली क्लिप में अनिल को यह कहते हुए दिखाया गया है कि उनके और वरुण के बीच टैरेस सीन में 50 से 400 रीटेक होने चाहिए।

Karan Johar पर लीगल ऐक्शन की तैयारी में पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक, Jug Jugg Jeeyo में गाना चुराने का आरोप
वरुण और अनिल का सबसे ज्यादा रिटेक वाला सीन
वरुण और अनिल भी टैरेस सीन के दौरान मॉनिटर की तरफ देखते हैं, जब वरुण कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वे पिता और बेटे की तरह दिख रहे हैं। अनिल जवाब देते हैं, ‘जब तक मैं आपके दादा की तरह नहीं दिखता।’ वीडियो में दिखाया गया कि कियारा एक सीन के दौरान ठिठोली करती हुई हंस रही थीं। एक अन्य ने वरुण और प्राजक्ता कोली को एक ऐसे सीन पर रीटेक लेते हुए दिखाया जिसे कई बार सुधारा गया था। अनिल ने मनीष पॉल के बारे में भी बात की और कहा कि वह उन्हें धमकी देते थे कि अगर वह ओवरएक्ट करते हैं तो वह उनकी पंच लाइन ले लेंगे।

इस लड़के ने Kareena Kapoor बन दिए असली एक्सप्रेशन, अदाएं देख Varun Dhawan भी हुए फिदा, देखें मजेदार वीडियो
जुगजुग जीयो के मस्त ऐक्टर्स
धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें ऐक्टर्स अपने किरदारों और फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात कर रहे हैं। नीतू कपूर ने कहा कि अनिल कपूर का किरदार भीम, जो फिल्म में गीता के पति का किरदार निभा रहा है, ‘अब तक का सबसे नकली इंसान’ है। राज मेहता निर्देशित फिल्म, जिसमें टिस्का चोपड़ा और वरुण सूद भी शामिल हैं, 24 जून को स्क्रीन पर आने वाली है।



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in