National

Duleep Trophy: Ajinkya Rahane dismissed cheaply against Central Zone after a mammoth double ton in quarter-finals


अजिंक्य रहाणे ने आठ रन के मामूली स्कोर के बाद ड्रेसिंग रूम में वापसी की – 26 गेंदों में दो चौके लगाए।

क्वार्टर फाइनल में अजिंक्य रहाणे ने दोहरा शतक जड़ा. एएफपी

मौजूदा दलीप ट्रॉफी में वेस्ट जोन की अगुवाई कर रहे अजिंक्य रहाणे गुरुवार को कोयंबटूर में सेंट्रल जोन के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले दिन सस्ते में आउट हो गए।

रहाणे आठ रन के मामूली स्कोर के बाद ड्रेसिंग रूम में लौटे – 26 गेंदों में दो चौके लगाए। वह 11 . में मध्यम गति के तेज गेंदबाज गौरव यादव को विकेटों के सामने प्लम्ब पकड़ा गया थावां पहली पारी का ओवर।

खराब स्कोर की पृष्ठभूमि में बाहर किए जाने के बाद रहाणे के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए मौजूदा घरेलू सत्र महत्वपूर्ण है।

दिलचस्प बात यह है कि रहाणे ने नॉर्थ ईस्ट जोन के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच की पहली पारी में शानदार दोहरा शतक -207 रन बनाए थे, लेकिन दूसरे मैच में अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके।

वेस्ट जोन ने नॉर्थ ईस्ट जोन के खिलाफ मैच में पहली पारी की बढ़त के आधार पर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

रहाणे ने घरेलू जोनल टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले कहा था कि वह भविष्य या भारत में वापसी की ओर नहीं देख रहे हैं, लेकिन जीरो से शुरू करना चाहता हूं फिर से और अपने वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करें।

रहाणे के सस्ते में आउट होने के बावजूद, पृथ्वी शॉ (60) और राहुल त्रिपाठी (47) ने उपयोगी योगदान दिया क्योंकि वेस्ट जोन ने 48 ओवर के बाद 148/6 का स्कोर बनाया।

ALSO READ  Rajasthan crime News : Man commits suicide in udaipur write about reason in suicide note - बीवी को मायके छोड़कर लौटे पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, रुझान वाली खबरें, क्रिकेट खबर, बॉलीवुड नेवस, भारत समाचार तथा मनोरंजन समाचार यहां। पर हमें का पालन करें फेसबुक, ट्विटर तथा instagram.

नवीनतम और आगामी तकनीकी गैजेट ऑनलाइन खोजें टेक2 गैजेट्स। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षाएं और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in