Lifestyle

‘जल की रानी’ पर मेंढक ने की मुफ्त की सवारी, Video देख यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन


Trending Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद उस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें ‘जल की रानी’ कही जाने वाली मछली के ऊपर एक मेंढक बड़े मजे से फ्री की सवारी करता नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद आपका भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाएगा.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक जीव को दूसरे जीव के ऊपर मजे से बैठकर घूमते देखा जा रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए है और सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा हुआ तो हुआ कैसे. वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप ने अभी देख डॉगी को बत्तख की और बंदर को हिरण की सवारी करते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो आप मेंढक को मछली की सवारी करते देखेंगे, जो शायद ही इससे पहले आपने कभी देखा होगा. वीडियो में तैरती दिख रही यह सफेद रंगी की मछली ‘कोई’ प्रजाति की है, जो मेंढक को अपने ऊपर बैठाकर सैर कराती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो ‘Buitengebieden’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 477.6K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, 12.9K यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. इस वीडियो को यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, ‘एक दिन जब मछली अपने मुंह में मेंढक फिट होने पर ध्यान देगी और फिर ये अलविदा मेंढक होगा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जब आपको कहीं जल्दी में पहुंचने की आवश्यकता हो.’

ALSO READ  सबसे स्लो कहलाने वाला कछुआ खुशी में बन गया 'माइकल शूमाकर', लिया कार राइड का मज़ा

* “”‘किंग कोबरा के फन को चूम रहा था शख्स, VIDEO देख लगेगा शॉक

* ‘Video: समंदर की गहराई में दिखा अजीबोगरीब जीव, लोग बोले ‘ये तो मिनी गॉडजिला है’

* “मछली के साथ खेलती डॉल्फिन ने कर दिया पक्षी का दिमाग खराब, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

देखें वीडियो- अमिताभ बच्‍चन ने पैपराजी को दिए पोज, दिवाली की भी दी शुभकामनाएं



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in