Lifestyle

भोजन नहीं मिला तो हाथी को आया गुस्सा, गाड़ी को लट्टू की तरह नचाया, वीडियो हुआ वायरल


इंसान को जब भूख लगती है तो घर में खाना बनाकर खाता है या पिर किसी रेस्त्रां में जाकर भोजन का आनंद उठाता है, मगर जानवरों के साथ दिक्कत है. अगर जंगल में रहते हैं तो उन्हें भोजन मिल जाता है. कई बार जानवरों को भोजन नहीं मिल पाता है. उनके पास हमारे जैसी सुविधा नहीं है. या तो खुद भोजन की तलाश करते हैं या फिर किसी से उम्मीद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे और सोचने पर मज़बूर हो जाएंगे. दरअसल, एक हाथी को भूख लगती है. वो भोजन की तलाश में रहता है, मगर बेचारे को भोजन नहीं मिलता है, जिससे परेशान होकर वो गुस्से में आ जाता है और गाड़ी को घुमाने लगता है.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हाथी महाराज भूख से गुस्से में लाल हो गया है और पास में खड़ी गाड़ी को लट्टू की तरह नचा रहा है. यह वीडियो लोगों को सोशल मीडिया पर पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को North India नाम के यूज़र ने यूट्यूब पर शेयर किया है. भले ही इस वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आ रही हो, मगर यह एक कहानी है और हमारे लिए सवाल है. हमने जानवरों के लिए कोई जगह ही नहीं छोड़ी है. आज हमने सभी हिस्सों पर अपना अधिकार जमा लिया है, जिसके कारण इन्हें परेशानी हो रही है. 

Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in