Technology

Infinix Hot 20 5G लॉन्च से पहले ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर आया नजर


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 20 5G लेकर आने वाली है। हाल ही में Infinix के आगामी स्मार्टफोन Infinix Hot 20 5G  को टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा है। यह स्मार्टफोन यहां पर मॉडल नंबर X666 के साथ लिस्ट किया गया है। मगर लिस्टिंग ने स्मार्टफोन के किसी भी अतिरिक्त डिटेल्स को नहीं दिखाया है। Infinix Hot 20 5G बीते साल पेश किए गए Infinix Hot 11 के अपग्रेड के तौर पर आने की संभावना है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Hot 20 5G अपने पुराने वर्जन के अपग्रेड के साथ आएगा।

आपको बता दें कि Infinix Hot 11 के स्पेसिफिकेशंस इस प्रकार हैं। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस स्मार्टफोन में 6.6-इंच का डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इसमें एक वर्टिकल स्टैक्ड रेकटेंगुलर कैमरा मॉड्यूल और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक बैक पैनल दिया गया है। डिवाइस DTS सराउंड साउंड के साथ ड्यूल स्पीकर से लैस है।

Infinix Hot 11 एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का मेन सेंसर सेकेंडरी डेप्थ लेंस के साथ दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर दिया गया है।

हार्डवेयर की बात करें तो Infinix Hot 11 में Helio G70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसे एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ALSO READ  MediaTek Helio G99 SoC के साथ दस्तक देगा Infinix Note 12 सीरीज स्मार्टफोन
-->

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link