Entertainment

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं एक्टर अर्जुन बिजलानी


अर्जुन बिजलानी एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता हैं. वह मुख्य रूप से हिंदी टेलीविजन और रियलिटी शो में काम करते हैं. 2021 में, वह रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता बनने के बाद से घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं. आज इस लेख में हम अर्जुन के करियर, पर्सनल लाइफ और नेट वर्थ के बारे में जानेगे.

 

अर्जुन बिजलानी का करियर

अर्जुन बिजलानी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘कार्तिका’ से की थी. इसके बाद वह लेफ्ट राइट लेफ्ट, मेरी आशिकी तुम से ही, मिले जब हम तुम, कवच, परदेस में है मेरा दिल, नागिन, इश्क में मरजावां सहित कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दिए. स्टार प्लस के ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो में हिस्सा लेगी ये 10 जोड़ियाँ

अर्जुन बिजलानी ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 9’ में हिस्सा लिया, और ‘डांस दीवाने’ के दूसरे सीज़न को होस्ट भी किया. उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘डायरेक्ट इश्क’ थी. अर्जुन बिजलानी रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11’ के प्रतियोगियों में से एक हैं और उन्होंने ये शो भी जीता हैं.

 

अर्जुन बिजलानी की नेट वर्थ

कुछ साइटों की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय रुपये में अर्जुन बिजलानी नेट वर्थ 29 करोड़ है. उनकी मासिक आय लगभग 25+ लाख रुपये है. अर्जुन बिजलानी की आय का मुख्य स्रोत टीवी सीरियल और रियलिटी शो हैं. उन्हें प्रति एपिसोड सैलरी के रूप में 80000-1.5 लाख रुपये मिलते है.

अर्जुन बिजलानी कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी कर रहे हैं. वह प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग 30-40 लाख रुपये चार्ज करते हैं. अर्जुन बिजलानी की सालाना कमाई लगभग 5+ करोड़ रुपये है. 10 दिनों में कोरोना की चपेट में आए बॉलीवुड के 8 फेमस स्टार्स

ALSO READ  230 kmph की स्पीड से दौड़ रही BMW कंटेनर से टकराई... फेसबुक लाइव विडियो देख दहल जाएगा दिल

अर्जुन बिजलानी के पास अंधेरी वेस्ट, मुंबई में एक खूबसूरत घर है. अभिनेता के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके गैरेज में मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350 डी, ऑडी क्यू7, बीएमडब्ल्यू एक्स5 और रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियाँ हैं.

 

अर्जुन बिजलानी की पर्सनल लाइफ

बिजलानी ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नेहा स्वामी से 20 मई 2013 को शादी की. 21 जनवरी 2015 को, वे एक बच्चे के माता-पिता बने.  जिसका नाम उन्होंने अयान बिजलानी रखा हैं.

Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *