Anokhi Duniya Career Latest News Latest Offers

हिरण का शिकार करने चला था तेंदुआ, मदद करने आ गए बंदर, देखिए फिर क्या हुआ …


Leopard killed deer brutally: जंगल की कहानियां जितनी मज़ेदार लगती हैं, उतना ही मुश्किल होता है जंगल का जीवन. यहां वही ज्यादा दिन तक ज़िंदा रह सकता है, जो ज्यादा ताकतवर हो. जंगल में अक्सर शिकार और शिकारी के कई किस्से देखने को मिलते हैं. खतरनाक शिकारियों में शामिल शेर,बाघ, तेंदुआ हों तो शिकार के बचने के चांस बहुत कम रह जाते हैं. एक ऐसा ही खतरनाक शिकार का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

तेंदुआ हमेशा से ऐसा शातिर शिकारी रहा है, जो शिकार को अलग-अलग तरीके से मारता है. इसके हमले से बच पाना शिकार के लिए नामुमकिन हो जाता है.
वो अपने शिकार को अलग-अलग तरीके से मारता है. कभी कहीं झाड़ियों में छुपकर अटैक करता है तो कभी पेड़ पर चढ़कर शिकार करता है. वायरल हो रहे वीडियो में भी तेंदुए को इसी तरह हिरण पर हमला करते हुए देखा जा सकता है.

तेंदुए का हमला, बंदरों की मदद
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक पेड़ के नीचे कुछ बंदर और हिरण घूम रहे हैं. सारे जानवर आराम से घूम रहे हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता है कि एक बेरहम शिकारी इनके ऊपर घात लगाए पेड़ के ऊपर बैठा है. हिरण अपनी नज़रों को इधर-उधर घुमाकर देख रहा होता है, तभी अचानक तेंदुआ उसके ऊपर हमला कर देता है. तेंदुआ सीधा हिरण की गर्दन पकड़ लेता है और उसे जमीन पर गिरा लेता है और वह उसे मारकर खाने की कोशिश करने लगता है. बंदरों का एक समूह उसकी मदद के लिए भी आता है, लेकिन तेंदुए का तेवर देखकर वो भी भाग जाते हैं.

शिकार करने का खतरनाक वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Animal_WorId नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक हज़ारों लोगों ने देखा है और बहुत से लोगों ने पसंद किया है. इस वीडियो की खासियत जंगल का वो खौफनाक चेहरा है, जो सांस-सांस के लिए संघर्ष को दिखाने वाला है.

ये भी पढ़ें:-  गेयर बदलने के स्टाइल पर हो गई फिदा, करोड़पति महिला ने ड्राइवर से ही रचा ली शादी!

Tags: Ajab Gajab, Viral Video on Social Media, Wildlife Viral Video



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in