Lifestyle

सड़क पर आराम से जा रहा था शख्स, तभी तेंदुए ने अचानक हमला कर दिया, देखिए दहला देने वाला वीडियो


सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें खुशी मिलती है. कई बार तो ऐसा होता है कि हम इन वीडियोज़ को देखते हैं तो पूरी तरह से चौंक जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स रोड पर बड़े ही आराम से साइकिल चलाते हुए आगे बढ़ता है, तभी झाड़ी में छिपे हुए तेंदुए उस शख्स पर हमला कर देता है. सिर्फ 2 सेकंड के अंदर ही तेंदुआ वहां से भाग जाता है. सोशल मीडिया पर इश वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पर एक तेंदुआ हमला कर देता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स बहुत ही ज्यादा हैरान हो गए हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वन विभाग के अधिकारी प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इस शख्स को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वो बच गया है.

इसके साथ प्रवीण कासवान ने एक ऐर जानकारी साझा की है. उन्होने लिखा है- तेंदुए हर जगह आसानी से रह सकते हैं. खेतों में, गन्ने के खेतों में, जंगलों में पहाड़ियों पर आसानी से रह सकते हैं. कई बार इंसान सुरक्षित हो जाता है मगर कई बार ऐसा होता है कि इंसान बच नहीं पाता है.

ये भी पढ़ें:-  IND VS PAK: पाकिस्तान से मिली हार के बाद बोले फैंस- 'गजब बेइज्जती करवा दी!' हार गए जीती हुई बाजी

देखें वायरल वीडियो- सारा अली खान पिलेट्स क्लास के बाहर हुईं स्पॉट



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in