Anokhi Duniya Career Latest News Latest Offers

पैंसेजर ने फ्लाइट में केबिन क्रू की काट ली अंगुली; जहाज की करानी पड़ी इंमरजेंसी लैंडिग; देखें झगड़े का वीडियो


Viral Video: फ्लाइट पर कई बार पैसेंजर किसी चीज के लिए केबिन क्रू से बहस कर लेते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि ये बहस मारपीट में तब्दील हो जाए और फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करनी पड़े. शायद नहीं… लेकिन एक ऐसा ही मामला टर्किश एयरलाइंस में देखने को मिला. एक पैसेंजर ने झगड़े के दौरान एक स्टाफ की अंगुली काट ली. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टर्किश एयरलाइंस की ये फ्लाइट इस्तांबुल से इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता जा रही थी. लेकिन झगड़े के चलते इसकी कुआलानामु अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिग कराई गई. ब्रिटिश अखबार द डेली स्टार के मुताबिक फ्लाइट में झगड़ा करने वाले इस शख्स का नाम मुहम्मद जॉन जैज़ बौडविज़न है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो खुद इंडोनेशियाई एयरलाइंस बाटिक एयर का एक पायलट है.

कैसे शुरू हुआ झगड़ा?
अब ज़रा इस वायरल वीडियो की बात कर लेते हैं. कहा जा रहा है कि झगड़ा करने वाला ये पैसेंजर नशे में था. फ्लाइट में वो हंगामा कर रहा था. ऐसे में एयरलाइंस के कर्मचारियों के एक सदस्य ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा और उन्हें चेतावनी दी. तभी उसने अचानक उसकी अंगुली काट ली. फिर उसने केबिन क्रू पर घूंसे मारना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई.

विमान से उतारा गया
जकार्ता के अपने अंतिम गंतव्य के लिए रवाना होने से पहले, कुआलानामु हवाई अड्डे पर बॉउडविज़न को विमान से उतार दिया गया. एक यात्री ने कहा कि उन्होंने उस आदमी को अटेंडेंट पर पानी की बोतल फेंकते देखा. इस बीच, ऐसी अपुष्ट खबरें हैं कि घटना के बाद बौडविज़न को चोटें आईं.
उसका कुआलानामु स्वास्थ्य क्लिनिक में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:-  मौत के बाद ब्वॉयफ्रेंड की राख को छुपाकर ले जा रही थी महिला, एयरपोर्ट पर पकड़ी गई

Tags: Flight, Indonesia, OMG Video



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in