Lifestyle

पानी से बचाने के लिए शख्स ने लगाया दिमाग, आनंद महिंद्रा ने कहा- काम के लिए आइडिया चाहिए


देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वो हमेशा ट्विटर के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं. उनके साथ संवाद करते हैं. अच्छे विचारों को वीडियो और फोटो के जरिए शेयर करते हैं, जरूरत पड़ने पर वो जवाब भी देते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक ट्रॉली की मदद से लोगों को सड़क पार करवा है. लोग बदले में शख्स को पैसे दे रहे हैं. सड़क पर पानी होने के कारण लोग ट्रॉली पर खड़े हो जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ट्रॉली के माध्ययम से लोगों को सड़क पार करवा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा खुद को शेयर करने से रोक नहीं पाए. सोशल मीडिया पर उन्होंने इस वीडियो को एक सकारात्मक तरीके से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- उद्यम कहीं से भी शुरु किया जा सकता है.

इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 13 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक भी देखने को मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में अगर इंसान चाह ले तो कुछ भी कर सकता है. अब किसी को क्या पता था कि एक दिन पानी भी बिकेगा? वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे बेहतरीन वीडियो मैंने देखा है. यह एक सफल उद्यम है. जब मार्केट में किसी चीज की जरूरत हो तो उसे उपलब्ध करवाना ही सही उद्यम है. यह वीडियो काफी प्रेरक है.

ये भी पढ़ें:-  7 सीटर Ertiga फैमिली कार मार्केट में मचा रही गदर! आप भी सिर्फ इतने डाउन पेमेंट में लाए घर, जानें कैसे - Live Times



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in