Anokhi Duniya Career Latest News Latest Offers

VIDEO: 64 साल के बुजुर्ग ने लुंगी पहन खेला फुटबॉल, दिखाए ऐसे करतब कि बड़े-बड़े खिलाड़ी भी हो जाएंगे दंग


दुनिया में फुटबॉल के शौकीन आपको करीब-करीब हर देश में मिल जाएंगे. भारत में भी लोगों के सिर पर फुटबॉल का भूत सवार रहता है. मेसी-रोनाल्डो जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को देखकर अब तो देश का बच्चा-बच्चा फुटबॉलर बनना चाहता है. मगर फुटबॉल के दीवाने सिर्फ युवा ही नहीं होते, बुजुर्गों को भी इसका क्रेज होता है. इन दिनों एक ऐसे ही बुजुर्ग शख्स (Old man playing football in lungi video) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फुटबॉल के साथ करतब दिखाता नजर आ रहा है.

प्रदीप नाम का एक शख्स सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. वो एक फ्रीस्टाइल फुटबॉल (Freestyle football video) प्लेयर है. यानी ऐसा खिलाड़ी जो फुटबॉल से जुड़े करतब दिखाता है. हाल ही में प्रदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शख्स (64 year old man playing football) का वीडियो शेयर किया है जिन्हें देखकर ये कह पाना मुश्किल ही लग रहा है कि उन्हें फुटबॉल के बारे में ज्यादा कुछ पता भी होगा. मगर जब वो फुटबॉल के साथ करतब दिखाना शुरू करते हैं, तब एक ही कहावत ध्यान आती है- किसी पुस्तक को उसके आवरण से मत आंकिए.


बुजुर्ग शख्स को फुटबॉल खेलता देख हैरान हुए लोग
प्रदीप के वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स लुंगी पहने नजर आ रहे हैं. पहले प्रदीप अपने स्किल दिखाते हैं जो वाकई काबिल-ए-तारीफ हैं मगर जैसे ही बुजुर्ग शख्स अपने स्किल दिखाना शुरू करते हैं, प्रदीप की आंखें भी खुली की खुली रह जाती हैं. वो फ्रीस्टाइल फुटबॉल के जादूगर साबित होते दिखाई दे रहे हैं. प्रदीप ने कैप्शन में बताया उनके साथ मौजूद शख्स 64 साल के हैं और ट्रक चलाते हैं मगर उन्हें फुटबॉल का बहुत शौक है. इसलिए वो अपनी ट्रक में फुटबॉल किट साथ में लेकर चलते हैं. वो वायनाड फुटबॉल टीम के सदस्य भी थे. इस उम्र में भी उन्हें फुटबॉल खेलने का शौक है.

ये भी पढ़ें:-  कंपनी ने लॉन्च की बिना स्वाद वाली टॉफी, खाने पर नहीं होगा किसी भी टेस्ट का एहसास! बनाने के पीछे ये है कारण

वीडियो हो रहा वायरल
ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है और इसे 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 5 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. एक शख्स ने कहा कि कई अंकल लोगों को अपने टैलेंट को दिखाना खराब लगता है क्योंकि वो सोचते हैं कि उन्हें लोग जज करेंगे. वहीं एक ने कहा कि ये शख्स लेजेंड से कम नहीं है. एक शख्स ने कहा कि ये आदमी उसके लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है. कई लोगों ने कहा कि वो सबसे कूल दादा हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in