Lifestyle

VIDEO: King Cobra को Kiss करना पड़ा भारी, फन फैलाकर होठों का किया ऐसा हाल देखकर कांप जाएगी रूह


कोबरा पकड़ने के बाद शख्स ने उसे Kiss करने की कोशिश की, सांप ने होंठ पर डंसा, देखें वीडियो

Man Tries to Kiss King Cobra: कई बार लोग जानबूझकर टशनबाजी के चक्कर में अपनी ही जान जोखिम में डालते नजर आते हैं. प्रकृति में कई ऐसे जीव-जंतु हैं, जिनके साथ थोड़ी सी भी छेड़छाड़ आपके लिए जानलेवा साबित हो सकती है. कई ऐसे जीव-जंतु होते हैं, जिनके एक ही वार से इंसान मौत की गहरी नींद सो सकता है. बावजूद इसके लोग ऐसा काम करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जानबूझकर खुद अपनी ही मौत को न्योता देता नजर आ रहा है. यकीन ना हो तो खुद देख लें वीडियो.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

हाल ही में कर्नाटक के शिवमोगा से एक दिलदहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स को किंग कोबरा को Kiss करने की कोशिश करते देखा जा रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कैसे शख्स की यह लापरवाही उस पर किस तरह भारी पड़ी. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक शख्स हाथ कोबरा को पकड़े हुए, जिसे देखने वहां कई लोग एकत्र हुए होते हैं. इस बीच शख्स कोबरा को पीछे से किस करने की कोशिश करता है कि अचानक कोबरा पलटकर उसके होंठों पर डस लेता है, तभी कोबरा शख्स के हाथ से छूट जाता है और यहां वहां रेंगने लगता है. 

ALSO READ  तेज़ बारिश में भीगते हुए सड़क किनारे बैठकर खाना खा रहा था शख्स, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि, रेस्क्यू करने वाला शख्स ही कोबरा को Kiss करने की कोशिश कर रहा था, इस बीच कोबरा ने फन फैलाकर शख्स के होंठों पर डस लिया. हादसे के बाद शख्स को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां अब वो खतरे बाहर है. यह घटना भद्रावती के बोम्मनकट्टे की बताई जा रही है. 

 

* “”बीच सड़क जाम लगाकर सड़क पर घूमती दिखीं 3 शेरनियां, टूरिस्टों की अटकी सांसें

* ‘Video: जेब्रा बनकर जंगल में गेड़ी मार रहा था शख्स, अचानक सामने आईं शेरनियों ने ले लिया रडार पर…

* “Video: बीच सड़क ‘ताऊ’ का रोमांटिक डांस देख, ‘ताई’ ने भी काट दिए धर्राटे!

देखें वीडियो- कृति खरबंदा और कैलाश खेर एयरपोर्ट पर आए नज़र



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in