Lifestyle

VIDEO: राजा महाबली बना SBI कर्मचारी, यूं दूर किए कस्टमर्स के कष्ट!


जानिए आखिर क्यों SBI कर्मचारी बना राजा महाबली, यूं दूर किए कस्टमर्स के कष्ट!

SBI Employee King Mahabali Video: इंटरनेट (Internet) पर अजीबोगरीब हैरतअंगेज वीडियो (amazing videos) का खजाना है, जिसमें से कब क्या निकलकर सामने आ जाए कह नहीं सकते. इनमें से कुछ वीडियोज काफी हैरान कर देते हैं, तो कुछ हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई सरप्राइज हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India (SBI)) का एक कर्मचारी राजा महाबली (King Mahabali) के वेश में नजर आ रहा है, जो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो को देख यूजर्स इस शख्स (SBI employee is winning hearts) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, जानिए इसके पीछे की वजह.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो 

वायरल हो रहे इस वीडियो (watching video) में एसबीआई का एक कर्मचारी बैंक में राजा महाबली के रूप में सजकर काम करते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो ओणम से जुड़ा है. इस साल ओणम का त्योहार (Kerala’s harvest festival onam)  30 अगस्त से 8 सितंबर तक मनाया जाएगा. दरअसल, ओणम (Onam) केरल (Kerala) में सबसे बड़े और मान्यताओं वाले त्योहारों (biggest and most popular festivals) में से एक है. ओणम को असुर राजा महाबली के स्वागत में मनाया जाता है. माना जाता है कि इस दिन महाबली पाताल लोक से धरती पर अपनी प्रजा से मिलने आते हैं. इस मान्यता से जुड़ी एक पौराणिक कथा है. यही वजह है कि लोग इस त्योहार बड़े ही धूमधाम  से और अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट (celebrate this festival) करते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो (video) को यूजर निक्सन जोसेफ ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘एसबीआई टेलिचेरी का एक कर्मचारी महान राजा महाबली (King Mahabali) के रूप में तैयार होकर काउंटर पर सेवाएं दे रहा है.’ वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कर्मचारी के इस भावना की खूब सराहना कर रहे हैं. तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो केरल के थालास्सेरी की एक एसबीआई शाखा (SBI branch in Thalassery, Kerala) का बताया जा रहा है. 

ट्विटर (Twitter) पर वायरल इस वीडियो (video) ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो को अब तक 32 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लाइक्स और रिट्विट का सिलसिला जारी है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘उनका एनर्जी लेवल और कमिटमेंट देखकर अच्छा लगा. एक अन्य ने लिखा, ‘कर्मचारियों द्वारा इशारा, बैंकों को भी प्रत्येक उत्सव को अधिकतम उत्साह के साथ मनाना चाहिए.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ओणम की भावना की सराहना करें! यह कर्मचारी वास्तव में साहसी है,’ चौथे ने यूजर ने लिखा, ‘एसबीआई का एक ड्रेस कोड है. यदि इसकी सराहना की जाती है और अनुमति दी जाती है, तो शाखाओं में सेवा की तुलना में अधिक नाटकीयता हो सकती है.’

* “”हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं ‘आंटी’ तभी फैल गया रायता!

* ‘Video:”डॉगी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फ्लाइट उड़ाना भूला पायलट, देखें Video

* “दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

* “‘किलर एक्सप्रेशन के साथ ‘आंटियों’ ने किया जबरदस्त डांस, Video देख लोगों ने पूछा ‘कहां गई ग्रेविटी?’

* “”5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल

देखें वीडियो-नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in