Anokhi Duniya Career Latest News Latest Offers

VIDEO: शख्स ने शरीर पर बनवाया फेमस एक्ट्रेस का चेहरा, टैटू देखकर रुक नहीं रही लोगों की हंसी!


आज के वक्त में टैटू बनवाना फैशन हो गया है. कम उम्र के युवक-युवतियां हों या ज्यादा उम्र के लोग, हर किसी को टैटू का इतना शौक होता है कि वो शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर टैटू बनवा लेते हैं. कई लोग तो किसी ब्लैकबोर्ड की तरह पूरे शरीर को टैटू से भर लेते हैं. अगर आप अच्छे डिजाइनर से टैटू बनवाएं तो उनकी कला टैटू की खूबसूरत में साफ झलकेगी लेकिन अगर कहीं आपने किसी नौसिखिए से टैटू (weird tattoo design) बनवा लिया तो आपको मजाक ही बन जाएगा. ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जिसने एक फेमस एक्ट्रेस (actress tattoo gone wrong) का चेहरा अपने शरीर पर बनवाया.

ट्विटर अकाउंट ‘लैड बाइबल’ पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स अपने नए टैटू (tattoo gone wrong video) को फ्लॉन्ट कर रहा है. इस वीडियो को ‘सीसीटीवी इडियट्स’ नाम के ट्विटर अकाउंट पर भी रीट्वीट किया गया है. वीडियो में शख्स यूं तो फेमस अमेरिकन एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) की फोटो बनवाकर दिखा रहा है पर टैटू (Angelina Jolie tattoo fail) ने किसी और ही व्यक्ति की शक्ल ले ली है.


टैटू आर्टिस्ट ने कर दिया खिलवाड़!
एंजेलिना जोली की एक फेमस फिल्म थी ‘टॉम्ब रेडर’ (Tomb Raider tattoo). इस फिल्म में उनका लुक कमाल का था. शख्स ने अपने हाथ में एक्ट्रेस के उसी लुक से जुड़ी एक फोटो पकड़ी है. अब फोटो तो खूबसूरत है मगर टैटू को टैटू आर्टिस्ट ने पूरी तरह बिगाड़ दिया है. जैसे वो टैटू के ऊपर से फोम को साफ करता है, एक बदसूरत सा चित्र दिखाई देता है जो कहीं से भी एंजेलिना जोली जैसा नहीं लग रहा है. चित्र की नाक इंसानी नाक की तुलना में ज्यादा ही चौड़ी है और होंठ भी काफी बड़े बन गए हैं. इसके अलावा बालों का स्टाइल भी अलग है.

ये भी पढ़ें:-  OMG! ड्राइवर की नौकरी करने वाला शख्‍स रातोंरात बना करोड़पति, Dream-11 में ₹59 लगाकर जीते ₹2 करोड़

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 47 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट सेक्शन में दी है. कई लोगों ने कमेंट में फनी टैटू की फोटोज शेयर की है. एक ने कहा कि वो एंजेलिना जोली कम और माइकल जैक्सन ज्यादा लग रहा है. एक ने कहा कि इसी वजह से वो कभी भी टैटू नहीं बनवाना चाहता है क्योंकि उसे डर है कि उसका टैटू आर्टिस्ट चित्र को ना बिगाड़ दे.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in