Entertainment

क्यों मास्क से चेहरा छिपाकर निकलते है राज कुंद्रा? वजह आई सामने


राज कुंद्रा बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति ने. इस समय इन पर एडल्ट फिल्म बनाने का इल्जाम है और जब से इन पर यह आरोप लगाया गया है तब से यह पब्लिक प्लेस पर अपना चेहरा छुपाते हुए दिखाई देते हैं, लोगों ने इनके चेहरे छुपाने को लेकर इन्हें कई बार ट्रोल भी किया है. आए दिन लोग सोशल मीडिया के जरिए इन्हें भला-बुरा कहते रहते हैं. लोगों को आज भी यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर क्यों कुंद्रा हमेशा अपना चेहरा छुपाए हैं? लेकिन कुंद्रा ने इस सवाल का जवाब आज तक नहीं दिया है लेकिन अब कुंद्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है आइए जानते हैं यह ऐसा क्यों करते हैं?

राज कुंद्रा

मास्क पहनने को लेकर राज ने तोड़ी चुप्पी

राज ने ट्विटर के आजतक राज इंटरएक्टिव सेशन को होस्ट किया था और इसके जरिए राज ने सभी लोगों के सवालों के जवाब दिए थे. इसके चलते लोगों ने उनसे शिल्पा से उनकी शादी के बारे में, उन पर लगे आरोपों के बारे में तरह-तरह के सवाल किए और कुछ लोगों ने उनसे पब्लिक प्लेस में चेहरा ढकने के का कारण पूछा और इन सवालों का जवाब देते हुए राज कुंद्रा ने यह भी बता दिया कि आखिर यह पब्लिक प्लेस पर अपना चेहरा क्यों ढकते हैं ?

राज कुंद्रा

इंटरएक्टिव सेशन के दौरान एक यूजर स्वाति यादव ने राज से कहा कि आपको अपना चेहरा छुपाने की कोई जरूरत नहीं है, आपका पूरा परिवार मुझे बहुत पसंद है और आपके परिवार को देखकर हमें खुशी महसूस होती है. यूजर ने यहां तक कह दिया कि राज पब्लिक से नहीं मीडिया से बचने के लिए पहनते हैं. वह मीडिया के द्वारा अपनी तस्वीरें क्लिक नहीं करवाना चाहते हैं क्योंकि मीडिया कानून से बढ़कर नहीं है. Also Read : जानिए शिल्पा की शादी में शमिता ने जीजा राज कुंद्रा से जूता चुराई कितने रूपए मांगे थे

ALSO READ  श्रुति हासन ने पीसीओएस से जूझ रही हैं, बताया - इन तकलीफों से कैसे कर रही हैं सामना

राज कुंद्रा

राज कुंद्रा से जुड़ा मामला

राज कुंद्रा पर साल 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और इन्हें अलग-अलग प्लेटफार्म पर पब्लिश करने का आरोप था और यह शिकायत मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा लिखवाई गई थी और जब इस बात का खुलासा हुआ तो राज कुंद्रा सहित उमेश कामत और अन्य 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और कामत के गिरफ्तार होने के बाद कुंद्रा के खिलाफ सबूत हाथ लग गये. जिसमें कुछ व्हाट्सएप चैट भी शामिल थी. जिससे पता चला कि इन सब के पीछे राज कुंद्रा का हाथ है. Also Read : ट्रोलर ने लिखा, ‘शिल्पा शेट्टी की वजह से फेमस हो तुम’.. जानिए राज कुंद्रा का जवाब

Source link

Admin
TimesTrend: Hindi news (हिंदी समाचार) website, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
http://timestrend.in